क्या आप अपना डेबिट कार्ड पिन भूल गए हैं ?
हमारे एटीएम पर 3 आसान स्टेपप्से से अपने पिन को रिजनरेट करें.
- आसान और सुविधाजनक
- हरित पहल को प्रोत्साहन
- बेहतर ग्राहक सेवा
एटीएम में पिन जनरेशन
ग्रीन पिन
ग्रीन पिन – बैंक ऑफ़ बड़ौदा एटीएम के माध्यम से डेबिट कार्ड पिन जनरेट करना
बेहतर ग्राहक सेवा और ग्रीन पहल की तरफ आगे बढ़ते हुए बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने एक और ग्राहक केन्द्रित पहल की शुरूआत की है जिससे कार्ड धारक बैंक ऑफ़ बड़ौदा एटीएम का प्रयोग करके डेबिट कार्ड पिन जनरेट कर सकते हैं. यह आसान और सुगम है.
बैंक ऑफ़ बड़ौदा एटीएम का प्रयोग करके डेबिट कार्ड पिन जनरेट करने के लिए निम्नलिखित तरीके का अनुसरण करें :
- बैंक ऑफ़ बड़ौदा के किसी भी एटीएम में अपना डेबिट कार्ड डालें और स्क्रीन पर “सेट/रि-जनरेट पिन” विकल्प का चयन करें.
- अगली स्क्रीन पर, आपको क्रेडेन्शियल और आपके पंजीकृत मोबाइल नंबर पर प्राप्त हुए एक्टिवेशन पास कोड / ओटीपी प्रविष्ट करने के लिए कहा जाएगा.
- उक्त विवरण की सफलता पूर्वक प्रविष्टि के पश्चात, आपको अगली स्क्रीन पर वांछित डेबिट कार्ड पिन डालने के लिए कहा जाएगा. सफलतापूर्वक सेट होने पर, आपका डेबिट कार्ड प्रयोग हेतु तैयार है.
नोट
- बैंक ऑफ़ बड़ौदा एटीएम में डेबिट कार्ड पिन को सेट/रि-सेट करने के लिए आपका मोबाइल नंबर बैंक के साथ पंजीकृत होना चाहिए. यदि मोबाइल नंबर पंजीकृत नहीं है, तो कृपया इसके लिए अपनी बैंक ऑफ़ बड़ौदा शाखा से संपर्क करें.
- यदि आप डेबिट कार्ड पिन जनरेट नहीं कर पाते हैं, तो हार्ड कॉपी पिन मेलर के लिए कृपया शाखा या कॉल सेंटर हेल्पलाइन 1800 5700 पर संपर्क करें.
- डेबिट कार्ड के सभी प्रकार ग्रीन पिन के लिए सक्षम नहीं हैं. डेबिट कार्ड के जो प्रकार ग्रीन पिन के लिए सक्षम नहीं हैं उनके लिए हार्ड कॉपी पिन मेलर जारी रहेंगे.
ग्रीन पिन – बैंक ऑफ़ बड़ौदा संपर्क केन्द्रि के माध्यम से डेबिट कार्ड पिन जनरेट करना
बेहतर ग्राहक सेवा और ग्रीन पहल की तरफ आगे बढ़ते हुए बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने एक और ग्राहक केन्द्रित पहल की शुरूआत की है जिससे ग्राहक बैंक ऑफ़ बड़ौदा के संपर्क केन्द्र आईवीआर में टोल फ्री संख्यान 1800 5700 / 1800 5000 पर कॉल करके डेबिट कार्ड पिन जनरेट कर सकते हैं.
संपर्क केन्द्र का प्रयोग करके डेबिट कार्ड पिन जनरेट करने के लिए निम्नलिखित तरीके का अनुसरण करें :
स्टेरप 1 – अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर से टोल फ्री संख्यान 1800 5700 / 1800 5000 डायल करें.
स्टे प 2 - ‘बैंकिंग सेवा और अन्यस जानकारी’ के अंतर्गत ‘रिइश्यू2 डेबिट कार्ड पिन’ विकल्पर का चयन करें.
स्टे प 3 – अपने डेबिट कार्ड के अंतिम 4 अंक और डेबिट कार्ड की समाप्ति विवरण दर्ज करें. यदि दर्ज किया गया विवरण सही है, तो पंजीकृत मोबाइल नंबर पर ओटीपी भेजा जाएगा.
स्टे प 4 – अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर पर प्राप्तज ओटीपी दर्ज करें.
उपरोक्त विवरण की सफल प्रविष्टि करने पर, आपको वांछित डेबिट कार्ड पिन सेट करने के लिए कहा जाएगा.
कृपया अपना पिन, ओटीपी या डेबिट कार्ड विवरण कभी भी किसी के साथ भी साझा न करें.
सहायता चाहिए ?
-
टोल फ्री नंबर .
विदेश से कॉल करने वाले
घरेलू ग्राहकों के लिए 24x7 उपलब्धता:
+91 79-66296009